Breaking News

पार्टी हो या शादी का फंक्शन लिपस्टिक के ये ट्रेंडी कलर्स आपके होठो की खूबसूरती में लगाएंगे चार-चाँद

लिपशेड महिला के श्रृंगार का बेहद जरूरी हिस्सा होता है। पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग लड़कियां कोई और मेकअप करें या न करें। मगर वह होंठों पर लिपस्टिक लगाना कभी नहीं भूलती। लिपस्टिक के एक स्ट्रोक से आपका लुक खूबसूरत हो जाता है। इसके बिना आपका मेकअप किट हो या लुक सभी अधूरा लगता है। लेकिन खूबसूरत लुक के लिए ये जरूरी होता है कि आप सही लिप शेड का इस्तेमाल करें। अगर आप रेड कलर की लिपस्टिक को लगा लगा कर थक चुके हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी कलर्स की लिपस्टिक के शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे लगाने के बाद आपके पार्टनर की नजरें आप पर ही टिकी रहेगी। आइये जानते हैं वो ट्रेंडी कलर्स।

 

हॉट पिंक

अगर आपको पिंक में थोड़ा बोल्ड लुक चाहिए, तो ये शेड ट्राय करें। ऑफिस पार्टी हो या शादी, ये हर फंक्शन और मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है और आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। नाइट पार्टी के लिए भी ये लिप कलर एक अच्छा च्वॉइस साबित होगा।

चॉकलेट ब्राउन

अगर आप किसी डीप और डार्क शेड की तलाश में हैं, तो ये लिप कलर आपके लिए ही है। ये आपकी स्किन टोन से अच्छी तरह मैच करेगा और आपको एक नैचुरल लुक देगा। काइली जेनर जिनकी रंगत भी सांवली है वो इस शेड में आपको अक्सर नजर आ जाएंगी। इससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा।

कोरल इंप्रैशन लिपस्टिक

लाबी और कोरल कलर दोनों सब से अच्छे मैट लिपस्टिक कलर हैं। गुलाबी और कोरल अंडर टोन्स के साथ यह सुपर गौर्जियस शेड आप को एक मस्त इफैक्ट देगा। न्यूड लुक देने वाली इस शेड की यह लिपस्टिक चूंकि कम रखरखाव मांगती है।

मॉव पिंक

चाहे ऑफिस हो या फंक्शन या दोस्तों के साथ आउटिंग पिंक का ये शेड हर मौके के लिए परफेक्ट है। इससे आपको क्लासी और एलीगेंट लुक मिलेगा। अगर आप किसी फंक्शन में ब्राइट कलर का आउटफिट पहनने वाली हैं, तो ये शेड ट्राय करें।

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...