Breaking News

बिना नाम लिए रक्षा मंत्री ने चीन-पकिस्तान को किया सचेत कहा-“रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर हो रहा भारत”

भारत दुनिया का एक ऐसा देश है जिसने कभी किसी देश पर हमला नहीं किया और न ही किसी देश की एक इंच जमीन पर कब्जा किया। हम चाहते तो 1971 के युद्ध में उनकी जमीन पर कब्जा कर सकते थे।

पाकिस्तान का नाम लिए बगैर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने यह बात कही। शनिवार को फिक्की वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं उस देश का नाम लिए बगैर कहना चाहता हूं कि भारत विश्व का इकलौता देश है जिसने कभी किसी पर अकारण हमला नहीं बोला है।
फिक्की की 94 वीं वार्षिक आम सभा की बैठक को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत एक उभरती हुई अर्थव्यवस्था है। हमारे पास आज युवा युवा प्रशिक्षित वैज्ञानिक, तकनीकी और प्रबंधकीय प्रतिभा है। दुनिया के सबसे शीर्ष संगठनों में भारतीय सीईओ बैठे हुए हैं।

फिक्की वार्षिक सम्मेलन में राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा- मेरे पास रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी है, इसलिए मैं अपनी बात मुख्यत: रक्षा, सुरक्षा और रक्षा उत्पादन के इर्द-गिर्द ही रखूंगा। आप लोग अच्छी तरह जानते है डिफेंस सेक्टर एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर अधिकांश प्रोजेक्टस की ‘टाइम लाइन’ महीनों में नहीं बरसों में होती थी।

About News Room lko

Check Also

BJP ने पूछा- आतिशी के पास कहां से आया केजरीवाल का पत्र, बिना दस्तखत की चिट्ठी को बताया फ्रॉड

अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर अदालत ने आदेश सुरक्षित रख लिया है। कुछ ही देर ...