Breaking News

क्रिसमस जॉयलैंड में खेलें इंटरएक्टिव गेम्स और जीतें शानदार उपहार

लखनऊ। 13 से 27 दिसंबर के 15 दिन लम्बें अपने क्रिसमस कार्निवल के साथ फीनिक्स यूनाइटेड सांता की तरह अपने ग्राहकों के लिए ढेरों आकर्षक उपहार लाया हैं। इस वर्ष की सजावट क्रिसमस टनल ट्री पर आधारित है, जो एक विशाल क्रिसमस ट्री के नीचे बनाई गयी एक सुरंग की तरह है, जो लोगों को एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेगी।

मॉल में आने वाले क्लिक एंड विन प्रतियोगिता (15 से 25 दिसंबर) जैसी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए उन्हें क्रिसमस डेकोर फोटो ऑप में या क्रिसमस ट्री के पास एक फोटो क्लिक करके इसे अपने इंस्टाग्राम, फेसबुक स्टोरी पर साझा करें और @फीनिक्सलखनऊ तथा बारबेक्यूएशन को टैग कर पाएं बारबेक्यू नेशन वाउचर जीतने का मौका। 25 से 27 दिसंबर तक फीनिक्स यूनाइटेड में बच्चों के किसी भी ब्रांड की खरीदारी करें और पाए मुफ्त पीवीआर मूवी वाउचर।

निदेशक संजीव सरीन ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि “हमारा मकसद मॉल में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत करना एवं उन्हें एक अद्भुत अनुभव प्रदान कराना है। हमने अपने मॉल परिसर में एक व्हील आफ फार्च्यून लगाया है, जिसे घुमाने पर आप जीत सकतें है ढेरों आकर्षक इनाम।  13 दिसंबर को अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों द्वारा आयोजित लाइव बांसुरी और वायलिन कार्यक्रम काफी मनोरंजक रहा।”

श्री सरीन बतातें हैं कि, “फ़ीनिक्स मॉल आने वाले हर आयु वर्ग व्यक्ति के मनोरंजन के लिए कई गतिविधियों और पज़्ज़ल गेम्स से भरा हुआ हैं। ग्राहक 18 से 20 दिसंबर तक क्रिसमस जॉयलैंड में भाग ले सकते हैं और जीत सकते हैं आकर्षक उपहार। क्रिसमस कार्निवल के दौरान 24 दिसंबर को एक क्रिसमस परेड के अंतर्गत सांता क्लॉज अपने म्यूजिकल बैंड के साथ सभी का मनोरंजन करेगा, तथा बच्चे सांता के साथ फोटो भी क्लिक करवा सकते है।

25 दिसंबर को म्यूजिक टैक्सी नामक कार्यक्रम के अंतर्गत रेडियो की एक टीम अपने प्राइम टाइम शो के साथ मॉल परिसर में मौजूद रहेंगे।”  इसके साथ ही यहाँ आने वालों के बीच मैजिकल क्रिसमस के आकर्षण को बढ़ावा देने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड, लखनऊ में एक 15 दिवसीय ‘सुन सांता सुन’ रेडियो कार्यक्रम भी आयोजित करेगा। यह क्रिसमस निश्चित रूप से विशेष होगा क्योंकि फीनिक्स यूनाइटेड अपनी अनूठी सजावट के साथ लखनऊ शहर के लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

About Samar Saleel

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...