Breaking News

राहुल गांधी की पद यात्रा पहुंची अपने चुनावी गढ़ कहा-“अमेठी मेरा घर है यहां से मुझे कोई नहीं निकाल सकता”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाजपा हटाओ महंगाई भगाओ पद यात्रा में भाग लेने के लिए अमेठी पहुंच चुके हैं। उनके साथ कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी हैं।

राहुल के आगमन से कांग्रेस कार्यकर्ता भी उत्साहित नजर आए। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले प्रियंका मेरे पास आई और उसने मुझसे कहा कि लखनऊ चलो। मैंने उससे कहा कि लखनऊ जाने से पहले मैं अपने घर जाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि अमेठी मेरा घर है। मुझे यहां से कोई अलग नहीं कर सकता है।

राहुल गांधी ने कहा कि अभी आपने कुछ दिनों पहले देखा होगा कि प्रधानमंत्री गंगाजी में स्नान कर रहे थे। मगर प्रधानमंत्री देश को यह नहीं कह सकते कि देश में रोजगार क्यों नहीं पैदा हो रहे हैं? रोजगार खत्म क्यों हो गए हैं? हमारे देश के युवाओं को रोजगार क्यों नहीं मिल पा रहा है?

दूसरा सवाल है कि इतनी तेजी से महंगाई क्यों बढ़ती जा रही है? नरेंद्र मोदी इन सवालों का जवाब आपको नहीं देंगे इसलिए मैं आपको इसका जवाब दे रहा हूं। भाइयों और बहनों, इस देश को छोटे बिजनेस वाले मिडिल क्लास दुकानदार रोजगार देते हैं। उस पर नरेंद्र मोदी ने पहले आंख बंद कर नोटबंदी कर हमला कर दिया।

About News Room lko

Check Also

आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात आतंकरोधी बल NSG के चीफ नियुक्त, 2028 तक संभालेंगे जिम्मेदारी

नई दिल्ली: वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात को आतंकरोधी बल एनएसजी (नेशनल सिक्योरिटी गार्ड) का ...