Breaking News

ऐरवाकटरा में कंटेनर की टक्कर से महिला की मौत, भतीजे के साथ बेटी की ससुराल से वापस आ रही थी घर

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवा कटरा क्षेत्र में केटेनर की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौत हो गयी। महिला अपनी बेटी की ससुराल से भतीजे के साथ बाइक से वापस घर आ रही थी।

जानकारी के अनुसार थाना व कस्बा कुदरकोट निवासी निजामुद्दीन की पत्नी आसिया बेगम मंगलवार को अपने भतीजे नदीम अहमद पुत्र जमीलुद्दीन के साथ बाइक से अपनी बेटी की ससुराल फर्रूखाबाद गयी थी। जहां से आज (बुधवार) को वह भतीजे के साथ पैशन बाइक से वापस अपने गांव आ रही थी। उसकी बाइक छिबरामऊ-ऐरवाकटरा रोड़ पर थाना ऐरवा कटरा क्षेत्र के गांव उदईपुर के समीप पहुुंची थी।

नसबंदी के बाद घर जाने के लिए महिला मरीज को नहीं मिली एम्बुलेंस, घंटों इंतजार के बाद रात्रि में ई-रिक्शा से गयी घर

तभी पीछे से आ रहे कंटेनर एचआर-55ए2321 ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठी आसिया का संतुलन बिगड़ गया और वह वहीं सड़क पर गिर गयी। जिससे कंटेनर के पीछे का पहिया उसके सिर से निकल गया और उसकी मौके पर मौत हो गयी। महिला की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि घटना के बाद कंटेनर चालक भाग जाने में सफल हो गया। वहीं कंटेनर को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा लिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

माँ सरस्वती की पूजा-अर्चना के साथ ही समाज को जागरूक करने की अनूठी पहल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजाद हिन्द क्लब के तत्वाधान में इन्दिरा ...