Breaking News

बिधूना में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता, सुपर ओवर में निकला परिणाम, आर्यनगर व आदर्शनगर के बीच हुआ मैच

बिधूना। कस्बा में दस दिवसीय बिधूना वाॅरियर्स टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहला मैच आर्यनगर व आदर्शनगर के बीच खेला गया। 5 बजे तक चले रोमांचक मैच में निर्धारित ओवरों के बाद दोनों टीमों ने बराबर 92-92 रन बनाये। जिस कारण सुपर ओवर खेला गया। जिसमें आर्यनगर ने आदर्शनगर को हराकर मैच जीता।

बिधूना वारियर्स टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन आदर्शनगर व आर्यनगर के बीच मैच खेला गया। मैच से पहले आर्यनगर ने टाॅस जीत कर क्षेत्ररक्षण चुना। आदर्शनगर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 92 रन बनाए। जिसमे टीम ने शीलू 15, राघव 10 व गौरव 09 रनों के प्रयास से 7 विकेट खोकर 92 रन बनाये। आर्यनगर ने की ओर से अमन ने 2 ओवरों में 13 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया। जवाब में 93 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी आर्यनगर की टीम ने सधी हुई शुरुआत की।

ऐरवाकटरा में कंटेनर की टक्कर से महिला की मौत, भतीजे के साथ बेटी ससुराल से वापस आ रही थी घर

आर्यनगर की टीम भी निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 92 रन ही बना पायी। आर्यनगर की ओर से से अनुज व अमन ने 16-16 रन बनाये। आदर्शनगर के गेंदबाज मुकुल ने अपने 2 ओवरों में 11 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट करते हुए शानदार गेंदबाजी की। जिससे मुकाबला टाई हो गया। जिसके बाद मुकाबले के परिणाम के लिए सुपर ओवर खेला गया। सुपर ओवर में आर्यनगर ने आदर्शनगर को हराते हुए यह मुकाबला अपने नाम कर लिया और दूसरे राउंड में पहुंच गए। मैच में एम्पायर की भूमिका में आशीष भदौरिया व कुलदीप तिवारी रहे।

प्रतियोगिता के आयोजक सत्य चक्रवर्ती ने टीमों के सदस्यों का परिचय लिया और शाॅट लगा कर मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कस्बा के लोगों व युवा साथियों से खेलों के साथ जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल में बहुत सी प्रतिभाएं हैं। आवश्यकता सिर्फ उन्हें तलाशने की है। इस मौके पर मुकुल, सेल्फी, सोना ठाकुर, रोहित यादव, राहुल शाक्य, राज त्रिपाठी, अमन शर्मा, अनुज यादव, सत्यम शाक्य, गौरव गुप्ता और काफी संख्या में दर्शक व युवा खिलाड़ी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

जोस बटलर ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को बताया सबसे घातक, जानकर लोग हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के जोस बटलर सीमित ओवर फॉर्मेट के ...