Breaking News

सफाई करते समय स्टेग तार की चपेट में आयी, बिजली करंट से महिला की मौत

बिधूना। तहसील के थाना सहार क्षेत्र गांव भंडरिया में सफाई करते समय बिजली के खम्बे से लगे स्टेग तार में आ रहे करंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना सहार क्षेत्र के गांव भंडरिया निवासी गुड्डी देवी (53) पत्नी देशराज वर्मा रविवार को दिन में अपने घर के बाहर झाडू लगा रही थी। झसड़ू लगाते हुए जैसे ही वह बिजली के खम्बे के पास पहुंची तभी खम्भा के सर्पोट में लग स्टेग तार में आ रहे करंट की चपेट में आ गयी। जिससे वह झुलस कर वहीं गिर गयी। उसके बायें कंघे पर जलने का निशान भी आ गये। गुड्डी देवी के करंट की चपेट में आने की जानकारी होते ही परिजन आनन-फानन महिला को लेकर उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुर्वा तरा सहार पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन महिला का शव लेकर गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया।

परिजनों की सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे थाना प्रभारी सुधीर भारद्वाज ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के एक पुत्र सोनू व एक पुत्री है जिसकी शादी हो चुकी है। पति देशराज किसान है और खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री योगी से मिले सपा के पांच विधायक, समर्थन का किया एलान

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के बड़ा झटका लगा है। मनोज पांडेय के साथ ही ...