Breaking News

ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत, बेटी घायल

औरैया। जिले के अछ्ल्दा इलाके में ट्रैक्टर के चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी घायल हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला व उसकी बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अछल्दा भेजा जहां चिकित्सकों ने सुमन देवी को मृत घोषित कर दिया और दुर्घटना में घायल मृतका की बेटी का उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह बिधूना थाना क्षेत्र के गांव कोठी कुसमरा निवासी अरूण कुमार की पत्नी सुमन देवी (40) अपनी 18 वर्षीय बेटी ईशू के साथ स्कूटी से अपने मायके बाबरपुर जा रही थी। वह अछल्दा क्षेत्र के गांव मानिकपुर के समीप पहुंची ही थी कि तभी सामने से ईंट लादकर अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गयीं, जिससे सुमन देवी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनकी पुत्री ईशू घायल हो गई और स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस महिला व उसकी बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अछल्दा ले गयी जहां पर चिकित्सकों ने सुमन देवी को मृत घोषित कर दिया व घायल ईशू को उपचार हेतु भर्ती कर लिया। घटना की जानकारी होते ही मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने स्कूटी में टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर व चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं मृतका के शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...