Breaking News

संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

औरैया। जनपद के सदर इलाके में देर रात्रि एक महिला ने संदिग्धा अवस्था में कमरे की खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक सदर क्षेत्र के सैनिक कालौनी निवासी पल्लेदार श्यामू की पत्नी माधुरी (26) ने मंगलवार की देर रात्रि अपने घर के कमरे में खिड़की की ग्रिल से साड़ी के सहारे फंदे पर झूलकर संदिग्ध अवस्था में आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे चमरौआ निवासी मृतका के भाई अरूण पुत्र राधेलाल ने ससुरालीजनों पर आरोप लगाया कि वह अतिरिक्त दहेज में 50 हजार रूपये की मांग कर माधुरी के साथ मारपीट व प्रताणित करते थे, जिनके द्वारा उसकी बहन की हत्या कर शव को फंदे पर टांग दिया गया।

Loading...

कोतवाली में दर्ज करायी रिपोर्ट में उसने लिखाया कि उसकी बहन की शादी 2015 में श्यामू पुत्र गोरेलाल निवासी जनेतपुर (हाल निवासी सैनिक कालोनी औरैया) के साथ हुई थी, दहेज की मांग पूरी न कर पाने के चलते पति श्यामू, ससुर गोरेलाल, देवर रवि, दो जेठ व दो जेठानियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फंदे पर लटका दिया। उसकी बहन के दो पुत्र अमन (5) व नमन (5) साल के हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर गोलीकांड: पुलिस की भूमिका पर उठ रहे हैं सवाल, एसएसपी बोले- ‘होगी जांच’

गोरखपुर में लूट, हत्या की कोशिश और मोहद्दीपुर में गैंगवार की तरह फायरिंग करने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *