Breaking News

मास्क अप इंडिया अभियान

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा लखनऊ नीरज सिंह के नेतृत्व में मास्क अप इंडिया और एंटी करोना बॉक्स अभियान चला रहा है। युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की मास्क अप इंडिया अभियान के तहत युवा मोर्चा अभी तक सात से आठ हजार मास्क बाट चुका है और युवा मोर्चा का लक्ष्य है कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के न रहे।


युवा मोर्चा के अध्यक्ष टिंकू सोनकर इस अभियान की रूप रेखा तैयार कर रहे है। अब तक इस अभियान में कपूरथला बाजार, सीतापुर रोड मंडी, खदरा, दिन दयाल नगर, चिनहट तिराहा, मड़ियांव, डालीगंज बाजार, इंजीनियरिंग कॉलेज, बालागंज, राजाजीपुरम, जानकीपुरम, डंडैया बाजार, विकासनगर, मुंशी पुलिया और भी कई स्थानों पर इस अभियान को जोर शोर से चलाया गया है।

मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने यह भी बताया की एंटी करोना बॉक्स अभियान के तहत सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकानों के बाहर बाजारों में एक से 2 मीटर की दूरी पर लोगों के खड़े होने के लिए पेंट से बॉक्स बनाए जा रहे हैं। जिससे लोगों का आपस में शारीरिक संपर्क ना हो। नगर उपाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह के साथ नगर महामंत्री सौरभ शुक्ला, हर्षवर्धन सिंह, अंकित पांडे, नगर उपाध्यक्ष हर्ष शुक्ला मोनू, गौरव राय, आशीष मिश्रा, अभिषेक गुप्ता, अतुल सिंह, तुषार अवस्थी, कुणाल शुक्ला, आयुष बाजपेई, हर्ष द्विवेदी, अभिषेक मिश्रा, आकाश सिंह, दीप प्रकाश सहित अन्य पदाधिकारी भी इस अभियान को तेज़ी से जनता के बीच ले जाने में जुटे हुए है।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...