Breaking News

बिधूना में अज्ञात कारणों से महिला ने लगायी फांसी, भाई महिला को फंदे से उतार कर सीएचसी लाया

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव कटरा रूपपुर निवासी एक महिला ने अज्ञात कारणों से घर के अन्दर कमरे की छत के कुंदे से डुपट्टा के सहारे फांसी लाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय महिला की मां व भाई घर पर मौजूद थे। भाई ने बहन को फंदे से उतार कर सीएचसी बिधूना पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कटरा रूपपुर निवासी इरफान अली पुत्र एहसान अली की शादी दो वर्ष पूर्व 2020 में नौगवां कंचौसी निवासी शब्बो बेगम (30) वर्ष के साथ हुई थी। इरफान सूरत में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था और पत्नी को साथ में रखता था। हाल में गांव आया हुआ था। इरफान को शुक्रवार को नौकरी पर सूरत वापस जाना था इसलिए वह गुरूवार को दिन में बैग की चैन ठीक कराने बिधूना आया हुआ था। गांव में घर पर इरफान की सास मादुरिन निशा व साला आरिफ अली भी मौजूद था।

तभी दिन में करीब 2 बजे #शब्बो_बेगम ने अज्ञात कारणों के चलते घर के कमरे की छत के कुंदे से डुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घर पर मौजूद इरफान के साले आरिफ अली ने बहन को फांसी पर लटका देखा तो वह उसे आनन-फानन फंदे से नीचे उतार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना ले आया जहां पर चिकित्सकों ने उस देखते ही मृत घोषित कर दिया। उधर पत्नी द्वारा फांसी लगाये जाने की जानकारी होते ही इरफान भी अस्पताल पहुंच गया। महिला की मृत्यु की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतका की मां मादुरिन निशा, पति इरफान, भाई आरिफ अली एवं पुत्र शिफान व जाहिद का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पति इरफान ने बताया कि वह सूरत में प्राइवेट नौकरी करता था। जहां पर पत्नी व बच्चों को साथ रखता था। अभी परिवार सहित घर आया था। शुक्रवार को सूरत वापस जाना था। इसलिए बिधूना बैग की चैन ठीक कराने आया था। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस माके पर पहुंच गई। जिसने शब को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि महिला द्वारा आत्महत्या करने जानकरी मिली है, हल्का इंचार्ज मौके पर हैं।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

गुरु तेग बहादुर की जीवनी पर आधारित अमर चित्र कथा पुस्तिका का विमोचन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गुरु श्री तेग बहादुर जी के शहीदी ...