Breaking News

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद के नगला खंगर थाना क्षेत्र की सीमा में मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात अपर एवं जिला सत्र न्यायाधीश पूनम त्यागी की मौत हो गई. उनका चालक गंभीर रूप से घायल है. जिस गाड़ी में पूनम त्यागी सवार थी वह कार आगे चल रहे एक ट्रक से जा टकरायी. हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी का आना बताया जा रहा है. मृतक पूनम त्यागी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सैफई हॉस्पिटल भेजा गया है।

शादी वाले दिन दूल्हा हुआ गिरफ्तार, एटीएम चोरी के दौरान रंगे हाथों पकड़ा गया

हादसा नगला खंगर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन संख्या 65 के पास मंगलवार की सुबह हुआ. दरअसल में मैनपुरी जनपद में तैनात अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पूनम त्यागी आज सुबह अपनी गाड़ी संख्या यूपी 14EU8796 से मेरठ से एक्सप्रेस वे द्वारा मैनपुरी आ रही थीं. उनकी गाड़ी को ड्राइवर सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था. माइलस्टोन संख्या 65 के पास यह गाड़ी अचानक सामने चल रहे एक ट्रक से जा टकराई. घटना से हाईवे पर अफरा तफरी मच गई।

महिला जज की मौत

जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण पुलिस और प्रशासनिक अमले में अफरा तफरी मच गई. अपर एवं जिला सत्र न्यायाधीश पूनम त्यागी और उनके चालक सचिन को गंभीर हालत में सैफई अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया. घायल चालक का इलाज सैफई के अस्पताल में चल रहा है।

भूकंप से तबाह तुर्की: भारत ने सबसे पहले वायुसेना से भेजी मदद

एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गयी थी और घायलों को इलाज के लिए सैफई अस्पताल भेजा गया था जहां पूनम त्यागी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उनका पोस्टमार्टम भी सैफई अस्पताल में ही कराया जा रहा है. पूनम त्यागी मैनपुरी कोर्ट में एडीजे के पद पर तैनात थीं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...