Breaking News

शादी वाले दिन दूल्हा हुआ गिरफ्तार, एटीएम चोरी के दौरान रंगे हाथों पकड़ा गया

फिरोजाबाद जनपद की कोतवाली उत्तर पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जिसकी आज शादी होने वाली थी. दरअसल यह व्यक्ति शातिर किस्म का चोर है जो बैंक एटीएम काटने में एक्सपर्ट है और एटीएम काटकर शादी के लिए पैसे इकट्ठे कर रहा था. पुलिस ने इसे रंगे हाथों पकड़ा है.पुलिस ने इसे मंगलवार को जेल भेज दिया है।

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश गुप्ता पुत्र स्वर्गीय अशोक गुप्ता निवासी विभव नगर थाना उत्तर है जो कि फिलहाल टूंडला थाना क्षेत्र के ऑर्चिड ग्रीन सोसाइटी में 18000 रुपये प्रति माह का किराए पर मकान लेकर रह रहा था।

शादी वाले दिन दूल्हा हुआ गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि अभियुक्त आकाश गुप्ता ने 2 फरवरी की रात्रि में जलेश्वर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम गैस कटर से काटने का प्रयास किया था इसके बारे में थाने पर एफ आई आर दर्ज भी दर्ज थी. अभियुक्त आकाश गुप्ता ने 4 फरवरी को भी बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटने का प्रयास किया था।

रक्षा-ऊर्जा-पर्यावरण क्षेत्रों में भारत-फ्रांस-यूएई की पेरिस में बैठक

इसी क्रम में आकाश गुप्ता को आज मंगलवार को विभव नगर स्थित हिताची एटीएम काटने का प्रयास करते समय मुखबिर की सूचना पर रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी कब्जे से गैस कटर, एलपीजी सिलेंडर, के अलावा एक काले रंग की स्प्रे भी बरामद हुई है, जिसे हुए एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर छिड़कता था आकाश गुप्ता की 27 साल उम्र है जिस समय उसे जेल भेजा जा रहा था उस समय उसके हाथ में कंगन भी बंधा था. पूछताछ में एसपी सिटी ने बताया कि अभियुक्त आकाश गुप्ता की आज शादी होने वाली थी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...