Breaking News

लखनऊ में फैशन का महाकुंभ : वर्ल्ड रिकॉर्ड फैशन शो आयोजक अमित पांडे ने अमारा फार्म्स एंड रिसॉर्ट्स में फैशन शो आयोजित किया

महान और भव्य अमारा फार्म्स एंड रिसॉर्ट्स लखनऊ के सबसे शानदार फैशन शो में से एक की पृष्ठभूमि थी। विश्व रिकॉर्ड फैशन शो के आयोजक अमित पांडे ने 16 जुलाई को अपना फैशन शो आयोजित किया।

👉दिल्ली की बाढ़ के चलते अटकी जाह्नवी कपूर की फिल्म, जानकर फैस हैरान

पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि इस फैशन शो को मॉडलों के चयन के साथ-साथ अमित पांडे की रचनात्मकता अलग बनाती है।

लखनऊ में फैशन का महाकुंभ : वर्ल्ड रिकॉर्ड फैशन शो आयोजक अमित पांडे ने अमारा फार्म्स एंड रिसॉर्ट्स में फैशन शो आयोजित किया

अमित पांडे ने बताया यह आने वाली कई और रोमांचक चीज़ों की शुरुआत है। मैं पिछले 2 महीनों से इस शो की योजना बना रहा था और आखिरकार मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैं कुछ ऐसा लेकर आया हूं जो महिला मॉडलों, डिजाइनरों और मेकअप कलाकारों के लिए काफी फायदेमंद होगा।

शो के निदेशक तौसीफ अहमद, सेलिब्रिटी डिजाइनर और स्टाइलिस्ट रोहित श्रीवास्तव, प्रमुख कार्यक्रम आयोजक सिड पठान और लखनऊ ब्लॉगर के सीईओ शुभम गुप्ता ने इस फैशन शो की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...