Breaking News

लेखक रिदम वाघोलिकर की नई पुस्तक गिरिजा देवी के जीवन पर डालेगी प्रकाश

जाने-माने लेखक रिदम वाघोलिकर ने अपने नए पुस्तक में सेनिया और बनारस घरानों की एक प्रसिद्ध भारतीय शास्त्रीय गिरिजा देवी के जीवन और विरासत का वर्णन किया है।

👉300 करोड़ बजट वाली ‘एनबीके 109’ में प्रमुख महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका में उर्वशी रौतेला, बॉक्सर कॉनर मैकग्रेगर से ले रही ट्रेनिंग

वाघोलिकर, एक बहुत ही अच्छे और प्रसिद्ध लेखक है और उनका ये पुस्तक पाठकों के लिए गिरिजा देवी के संगीतमय जीवन की एक यात्रा के जैसा होगा।

लेखक रिदम वाघोलिकर की नई पुस्तक गिरिजा देवी के जीवन पर डालेगी प्रकाश

इस पुस्तक के बारे में बात करते हुए, वाघोलिकर ने गिरिजा देवी की असाधारण कहानी के साथ अपने गहरे भावनात्मक संबंध को साझा किया। उन्होंने कहा की, “गिरिजा देवी का जीवन सुंदर संगीत, शक्ति और अनंत कल्पना से भरा था। जब मैंने उनके बारे में लिखा, तो मैं न केवल उसके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यों को बताना चाहता था, बल्कि उन विशेष क्षणों को भी बताना चाहता था, जिनसे लोगों को यह समझने में मदद मिले की वह कोन थी।”

👉राहुल देव अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘वॉर्निंग 2’ में पोलिस ऑफिसर रंजीत सिंह की भूमिका में नजर आएंगे

यह किताब आपको गिरिजा देवी के जीवन के न केवल बड़े पलों बल्कि छोटे पलों को भी करीब से दिखाएगी। रिदम वाघोलिकर हमें गिरिजा देवी के बचपन के बारे में और कैसे वह इतनी महान संगीतकार बनीं उसके बारे में भी, इस पुस्तक के माध्यम से बताएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर करारा हमला, NDA के पहले 15 दिन के हादसे-हमले और घोटाले गिनाए

लोकसभा चुनाव के समय से राजनीतिक दलों में जारी वार-पलटवार अभी भी बरकारार है। ये ...