Breaking News

श्वेता तिवारी से कम नहीं हैं उनकी बेटी पलक तिवारी, फोटोशूट का BTS वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

श्वेता तिवारी ने अपने हालिया ग्लैमरस फोटोशूट के बाद अपनी बेटी पलक को प्यार से नहलाया है। कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम से गायब हुई पलक ने फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वापसी की और एक फोटोशूट से चौंकाने वाली तस्वीरें साझा कीं।

श्वेता तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीटीएस वीडियो शेयर किया है. ये बीटीएस वीडियो पलक तिवारी के फोटोशूट का है . इसमें वह पलक के स्टनिंग लुक की तरीफ कर रही हैं. उन्होंने लिखा,”डीवाज बनते नहीं हैं, वह पैदा होते हैं.” इस वीडियो को देखने के बाद आप भी श्वेता की इस बात से सहमत हो जाएंगे.

इस फोटोशूट के बीटीएस वीडियो को खुद पलक तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पलक ने अपने इस फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने बीच में सोशल मीडिया से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था.

इसके तुरंत बाद, श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शूट के पीछे के दृश्यों की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया और पलक को “मेरी राजकुमारी” कहा, जिसमें कुछ दिल के इमोजी शामिल थे। वीडियो में पलक अपने आउटफिट के साथ अलग-अलग पोज के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं। वीडियो को मूल रूप से पलक को स्टाइल करने वाले फैशन डिजाइनर द्वारा साझा किया गया था।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...