Breaking News

WWC 2022: बारिश के कारण 45 ओवर पर ही समेटना पड़ा ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज का मैच

महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच खेला जा रहा है। कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 306 रन का लक्ष्य रखा है।

बारिश से बाधित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 306 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज सिर्फ 148 रन बना पाई। बारिश के कारण यह मैच सिर्फ 45 ओवर का कर दिया गया था।

इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलियाई टीम अब तक अजेय रही है और सभी आठ मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है। वहीं वेस्टइंडीज की टीम किस्मत के भरोसे सेमीफाइनल तक का सफर तय कर पाई थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था और कैरिबियाई टीम को मुफ्त में एक अंक मिल गया था। इसी वजह से यह टीम सेमीफाइनल में जगह बना पाई। अब इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज का सफर भी खत्म हो चुका है।

वेस्टइंडीज के लिए हेनरी ने दो और कॉनेल ने एक विकेट लिया। इन दोनों के अलावा किसी भी गेंदबाज को सफलता नहीं मिली। कप्तान टेलर सहित तीन गेंदबाजों की इकोनॉमी 10 के करीब रही।ऑस्ट्रेलिया के लिए जेस जॉनसन ने दो विकेट लिए। वहीं ब्राउन को छोड़ बाकी सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...