Breaking News

यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने इस वजह से सीएम धामी को लिखा पत्र कहा-“आगामी शीतकालीन सत्र…”

यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर विधानसभा का आगामी शीतकालीन सत्र देहरादून में आयोजित करवाने का अनुरोध किया है। गर्मी के मौसम में #गैरसैंण की पूरी तरह अनदेखी की गई, और अब जबकि ठंड दस्तक दे चुकी है तब चर्चा है कि यहां शीतकालीन सत्र का आयोजन किया जा सका है। इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

कांग्रेस ने सरकार पर गैरसैंण की अनदेखी का आरोप लगाते हुए हमला बोला है। ये भी कहा कि विधानसभा सत्र गैरसैंण में होना चाहिए। इस बीच हरिद्वार के दो विधायकों ने शीतकालीन सत्र देहरादून में ही कराने का अनुरोध किया है।विधानसभा सत्र के स्थल के चयन का फैसला प्रदेश सरकार को करना है। विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण ने सोमवार को सत्र की तैयारी को लेकर सर्वदलीय बैठक की थी।

इस बैठक में विपक्ष ने गैरसैंण में सत्र आहूत करने का मसला उठाया था। स्पीकर ने इस सवाल को यह कहकर टाल दिया था कि सत्र की तिथि और स्थल के बारे में निर्णय प्रदेश सरकार को करना है। इनमें से एक हैं लक्सर के बसपा विधायक शहजाद और दूसरे हैं खानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार और यमुनोत्री विधा.क संजय डोभाल। दोनों ने मुख्यमंत्री को अलग-अलग पत्र लिखे हैं।  विधानसभा का शीतकालीन सत्र नवंबर या दिसंबर में प्रस्तावित है।

About News Room lko

Check Also

3 डी नेविगेशन तकनीक : स्पाइनल सर्जरी को बनाती है आसान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। लैमिनेक्टॉमी और लंबर फ्यूजन जैसी पुराने चलन ...