Breaking News

उत्तर प्रदेश: गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के बीच SP ने BJP पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

छह राज्यों की सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए गुरुवार को मतदान शुरू हो गया। इस चुनाव में अधिकतर सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और क्षेत्रीय दलों के बीच सीधा मुकाबला है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बीजेपी के लोगों ने गोला विधानसभा के कुछ पोलिंग बूथ पर कब्जा कर लिया है. सपा ने इस ट्वीट में चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

सपा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- “गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में मतदान के दौरान मोहम्मदी विधानसभा से भाजपा विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह सिकंदराबाद के बूथ संख्या 333,334,335, 336, 337 पर घूम घूमकर #मतदान को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। दूसरे ट्वीट में सपा ने लिखा कि गोला गोकर्णनाथ के लालाहपुर में सपा के एजेंट को पूर्व विधायक के भतीजे आशुतोष गिरी ने #पोलिंग_बूथ से भगाया। भाजपा प्रत्याशी के रिश्तेदार सरकारी नौकरी में होने के बावजूद चुनाव में उनकी सहायता कर रहे हैं।”

चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, सुबह 9 बजे तक के वोटिंग के आंकड़ों में बिहार सबसे आगे रहा। यहां की मोकामा सीट पर 9 बजे तक 11.57 फीसदी वोट पड़े। वहीं तेलंगाना की मुनूगोड़े सीट पर 11.20 फीसदी वोटिंग हुई। अगला नंबर ओडिशा की धामनगर सीट का है, जहां 9 बजे तक 10.25 फीसदी वोटिंग हुई। यूपी की गोला गोकर्णनाथ सीट पर 10.09 फीसदी वोट पड़े।

About News Room lko

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...