बाहुबली अतीक के करीबी अब्बास के मकान पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

प्रयागराज। सूबे में माफियाओं के खिलाफ प्रदेश सरकार के सख्‍त रुख का असर प्रयागराज में लगातार देखने को मिल रहा है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण और जिले की पुलिस लगातार ऐसे माफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है। सोमवार को एक और माफिया अब्‍बास के खिलाफ पीडीए की कार्रवाई हुई। माफिया अतीक अहमद के करीबी अब्‍बास के अतरसुइया थानाक्षेत्र में गोल पार्क स्थित तीन मंजिला आलीशान मकान पर बुलडोजर चला। बताया जाता है कि अब्‍बास अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का बिजनेस पार्टनर भी है। पी‍डीए के मुताबिक अब्‍बास के इस तीन मंजिला मकान का नक्‍शा नहीं पास कराया गया है।

माफिया अतीक अहमद के करीबी और पार्टनर अब्बास खान का अतरसुइया थाना क्षेत्र के गोल पार्क के पास स्थित तीन मंजिला मकान को ढहाने की कार्रवाई सोमवार सुबह प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा शुरू कर दी गई। पीडीए की टीम ने प्रशासनिक अधिकारियों और भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में तीन जेसीबी के साथ मकान को गिराना शुरू कर दिया है।

प्राधिकरण के जोनल अधिकारी आलोक पांडेय के मुताबिक मकान का नक्शा पास न होने के कारण ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। मकान के खिलाफ इसी साल ध्वस्तीकरण आदेश प्राधिकरण द्वारा पारित किया गया था। इससे पहले यहां पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख दिलीप मिश्र, बच्‍चा पासी, बच्‍चा, पप्‍पू गंजिया, राजेश यादव, छोटटन गिरी, पूर्व सांसद अतीक अहमद और तकरीबन उनके एक दर्जन करीबी और गुर्गो के अवैध निर्माण पर पीडीए का बुलडोजर गरज चुका है।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 उत्तर प्रदेश। ...