Breaking News

अन्नदाता की लगातार उपेक्षा कर रही है योगी सरकार: आरती बाजपेई

उन्नाव/बांगरमऊ। विधानसभा उपचुनावों के लिए अपने जनसंपर्क अभियान के तहत कांग्रेस उम्मीदवार आरती बाजपेई ने इलाके में लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उन्हें भरी मतों से जिताने की अपील की। गुरुवार को उन्होंने खम्भामऊ, लालपुर, कैथोली, पुरई खेड़ा, काशीराम खेड़ा, बाजपेई खेड़ा, लोकन खेड़ा, बेहटा मुजावर, रामकोट, बिहारी खेड़ा, सम्भर खेड़ा और रघुनी खेड़ा क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर आशीर्वाद मांगा।

मतदाताओं के बीच पहुंची आरती बाजपेई ने कहा कि योगी सरकार किसानों की किसी भी समस्या पर ध्यान नहीं दे रही है और अन्नदाता की लगतार उपेक्षा हो रही है। सरकार केवल कागजी दावे कर रही है और जमीनी स्तर पर कुछ भी नजर नही आ रहा है। उन्होंने कहा कि बांगरमऊ विधानसभा उन्नाव में महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

कानपुर महानगर और राजधानी लखनऊ के निकट स्थित होने के बाद भी सरकार इस क्षेत्र की अनदेखी करती चली आ रही है। हालात यह है कि बांगरमऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं तक का अकाल पड़ा हुआ है और सामान्य रोगी को भी इलाज के लिए उन्नाव शहर, कानपुर या लखनऊ जाना पड़ता है।

आरती बाजपेई ने मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि निर्वाचित होने पर वो उनकी समस्याओं को पुरजोर तरीके से सदन में रखेंगी। उन्होंने कहा उनका प्रयास होगा कि बांगरमऊ का विकास जमीनी हकीकत का रूप ले।

About Samar Saleel

Check Also

दिलकुशा हेरीटेज क्लब में लगाया गया एक्जीक्युटिव स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के चिकित्सा विभाग द्वारा दिलकुशा हेरीटेज क्लब.बन्दरियाबाग लखनऊ में ’एक्जीक्युटिव’ ...