Breaking News

Sanjay Singh : योगी सरकार नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा

उन्नाव के गैंग रेप आरोपी भाजपा विधायक एवं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी Sanjay Singh ने जमकर प्रहार किया और उन्नाव घटना की कड़ी निंदा की। उन्होंने उन्नाव मामलें मे उच्चस्तरीय जांच की मांग की है जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके और दोषियों को सजा।

योगी सरकार में बच्चे व महिलाएं सभी असुरक्षित : Sanjay Singh

संजय सिंह ने कहा कि UP की योगी सरकार में बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भय और असुरक्षा का माहौल है। सत्ता पक्ष के विधायक की संलिप्तता अपराध और अपराधियों के साथ पाई जाती है और हद तो तब हो जाती है जब प्रदेश का मुखिया जनता की सुरक्षा के बजाए आरोपियों के साथ खड़ा पाया जाता है।

न्यायव्यवस्था एक बहुत बड़ा सवाल..

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर अत्याचार की रोज सैंकड़ों वारदातें हो रही है। पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से उन्हें रोक पाने में असमर्थ है और जब कोई पीड़ित न्याय की गुहार करते हुए लड़ाई लड़ता है तो उसकी आवाज को दबाने के लिए सत्ता पक्ष हर हथकंडा अपनाता है, क्या यही है रामराज्य ?

Loading...
प्रदेश में चारो तरफ जंगलराज

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी सरकार को चलाने में फेल साबित हो चुके हैं । नैतिकता के आधार पर उनको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए । प्रदेश में चारो तरफ जंगलराज चल रहा है । सत्ता पक्ष के विधायक, मंत्री और सांसद अधिकारियों को गाली, गलौज और मारपीट कर सही तरीके से काम नही करने दे रहें है, जिसकी वजह से प्रदेश का प्रशासन पंगु बन चुका है । किसान, युवा, बेरोजगार, व्यापारी और आम आदमी सरकार की अनीतियों से परेशान है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *