Breaking News

युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटा, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र के एक गांव में युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वायरल वीडियो मामले की जांच में जुट गई है। आधिकारिक सूत्रों से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव रूरूकलां में बीती रात्रि पंकज जाटव नामक युवक नशे की हालत में लक्ष्मी नारायण जाटव के घर में घुस गया था।

https://youtu.be/s-V1sQUm2Ds

जानकारी होने पर लक्ष्मी के बेटों सोनू, अन्नू व योगेन्द्र ने पंकज को पकड़कर उसके हांथ पैर बांध कर बैल्ट आदि से बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया जिस पर पुलिस ने युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया था। इस दौरान युवक द्वारा उसे बंधक बना बेरहमी से की गयी पिटाई की व्यथा भी सुनाई पर पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया।

वहीं युवक को बंधक बना उसकी बेरहमी से पिटाई के दौरान रंगवाज जाटव वह मोहित द्वारा ‌बनायी गयी वीडियो अपनी‌ शान में आज दोपहर बाद सोशल मीडिया में ‌वायरल किए जाने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और वायरल वीडियो के आधार पर जमानत पर छूट कर आया युवक पंकज बंधक बना मारपीट करने वाले आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंच गया। जिस पर पुलिस ने उसकी लिखित तहरीर के आधार पर सोनू, अन्नू व योगेन्द्र को हिरासत में लेकर वीडियो मामले की जांच में जुट गई है साथ ही‌ वीडियो बनाने वाले युवकों की भी तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...