Breaking News

सीओ सिटी ने कोरोना कर्फ्यू का लिया जायजा

रायबरेली। कोरोना क‌र्फ्यू की अवधि अब 24 मई तक बढ़ा दी गई है। क‌र्फ्यू की अवधि बढ़ाने के साथ जिले में निगरानी और सख्त कर दी गई है। सरकार का ऐसा मानना है कि कोरोना की चेन तोड़ने में क‌र्फ्यू काफी कारगर साबित हुआ है। लोगों ने भी अच्छा अनुशासन दिखाया और स्वयं को घरों में रोक कर रखा, जिसकी वजह से महामारी पर नियंत्रण पाने की मुहिम को बल मिला है।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम व कोविड क‌र्फ्यू को देखते हुए सीओ सिटी महिपाल पाठक ने शहर का औचक निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़कर अन्य चोरी छुपे खुली दुकानों व अकारण घूम रहे लोगों को कड़ी फटकार लगाते हुए घरों में रहने की हिदायत दी।

शनिवार को सीओ सिटी के नेतृत्व में शहर मे कोरोना कर्फ्यू का सख्ती के साथ पालन कराया गया।जहां पुलिस प्रशासन सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने का प्रयास कर रही है वहीं लोग घरों से बाहर घूमने के लिए निकल रहे हैं। लोगों को न कारोना का डर है और न ही लॉकडाउन की चिंता है। जिन पर कार्रवाई के लिए सीओ सीटी महिपाल पाठक स्वयं बाहर निकले और कई स्थानों पर लोगों को रोककर बाहर निकलने के कारण पूछे।

शहर के कई स्थानों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना कारण घरों से निकले लोगों पर कार्रवाई की गई। सीओ ने लोगों से बिना कारण बाहर न निकलने की अपील की है। इस दौरान पुलिस ने वाहन चालकों से पूछताछ के बाद ही आगे जाने दिया और बिना मास्क मिले लोगों के चालान भी किए गए।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...