Breaking News

युवराज सिंह के नए लुक से भारतीय क्रिकेट में खलबली, जडेजा, धवन, हरभजन सबने कहा- क्या थे और क्या हो गए?

अभी कुछ दिन पहले युवराज सिंह रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज में अपने धुआंधार खेल को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी एक ओवर में ही 4 छक्के लगाकर. उन्होंने सबका ध्यान खींचा था फाइनल में अर्धशतकीय मैच विनिंग पारी खेलकर. और तो और उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्का जड़ने वाले बल्लेबाज बन कर भी. लेकिन अब सिक्सर किंग युवराज सबकी नजरों में आए हैं अपने नए लुक और स्टाइल को लेकर.

ये तो हम सभी जानते हैं कि युवराज सिंह को स्टाइल पसंद हैं. लेकिन, अपने बालों को लेकर नए लुक के लिए वो बहुत कम ही चर्चा में रहे हैं. ऐसा सिर्फ धोनी के साथ होता था और अभी भी होता है. लिहाजा, युवराज सिंह ने जब अपने बालों का लुक बदला तो उनकी अपनी ही क्रिकेट बिरादरी में खलबली सी मच गई. उन्होंने बालों का स्टाइल ही नहीं बदला बल्कि उसके रंग को भी सुनहरा बना दिया.

नए लुक और स्टाइल में युवराज सिंह

युवराज ने नए हेयरस्टाइल में अपने बदले लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उनके बाल लंबे और सुनहरे रंग के हैं. अक्सर सभी ने युवराज सिंह को छोटे और घुंघराले बालों में देखा है. ऐसे में जब पहली बार उनका ये अवतार सामने आया तो खुद उनके साथ क्रिकेट खेल चुके खिलाड़ी भी चौंक गए.

क्या थे और क्या हो गए युवी पा ?

युवराज का ये नया लुक देखकर रवींद्र जडेजा ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि युवी पा क्या थे और क्या हो गए? वहीं शिखर धवन ने लिखा- बादशाह लग रहे हो. तो हरभजन सिंह ने लिखा- सिरी पाजी का स्टाइल है.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज के मैच विनर

युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज के फाइनल में 41 गेंदों पर 60 रन बनाए थे और श्रीलंका लीजेंड्स पर इंडिया लीजेंड्स के जीत की कहानी लिखी थी. फाइनल से पहले उन्होंने सेमीफाइनल में 20 गेंदों पर 49 रन बनाए थे, जिसमें एक ही ओवर में 4 छक्के लगाने का कमाल किया था.

About Ankit Singh

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...