Breaking News

सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज से पहले हुआ लीक! यहां देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहते है. ऐसे में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज को फैंस जमकर वेट कर रहे हैं. हाल ही में भाईजान ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा. इसी बीच सोशल मीडिया पर राधे का ट्रेलर बताकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में एक लंबे समय से ईद के मौके पर रिलीज की जा रही हैं. इस बार ईद पर फैंस को राधे देखने को मिलने वाली है. राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी नजर आएंगी.

फिल्म का ट्रेलर हुआ वायरल

फैंस को बता दें कि इन दिनों यूट्यूब पर सलमान खान के फैन द्वारा बनाया गया राधे फिल्म का ट्रेलर बड़ी तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को राधे का ट्रेलर बताया जा रहा है. इस ट्रेलर के वायरल वीडियो में सलमान खान की झलक भी दिखाई जा रही है.

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर के नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कुछ फैंस इस ट्रेलर को सच मान चुके हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अगर सच में ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है तो मेकर्स के लिए ये बड़ा झटका है.

राधे 13 मई को रिलीज की जाएगी, उससे पहले मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने वाले हैं. लेकिन अब एक वीडियो वायरल हुआ है जो बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है. फिल्म को 2020 में ही रिलीज होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट रोक दी गई थी.

राधे के ट्रेलर पर प्लानिंग

खबर आई थी कि राधे का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा तो मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को खास तरह से पेश करने की तैयार कर रहे हैं. राधे का ट्रेलर अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज होने की बात भी कही जा रही है. जब हाल ही में खबर आई थी कि ट्रेलर को आगे बढ़ा दिया गया है. सलमान खान का फिल्म का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है जिसको फैंस ने काफी पसंद भी किया था.

सलमान का खास वीडियो

हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह वर्ल्ड सिंड्रोम डे पर स्पेशल किड्स के साथ नजर आए थे, हालांकि ये वीडियो पुराना था. वीडियो में सलमान उमंग एनजीओ के बच्चों के संग अपने स्पेशल पलों को जीते नजर आए थे. वायरल हुए वीडियो में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे थे.

जॉन अब्राहम से होगी टक्कर

जॉन अब्राहम अब सलमान खान से सीधी टक्कर लेने आ रहे हैं. दरअसल राधे के रिलीज होने के दूसरे दिन यानी 14 मई को जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज होने वाली है. यानि की साफ है इस बार बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर सलमान खान और जॉन अब्राहम बाजी मारते नजर आने वाले है. इतना साफ है कि साथ में रिलीज होने से दोनों की फिल्मों की कमाई पर असर पड़ेगा.

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...