Breaking News

जोया अख्तर के टाइगर बेबी ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, ‘एम सी शेर वेर्सिस डेविल’ का अनदेखा वीडियो किया शेयर

ज़ोया अख्तर के प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी ने यूट्यूब की दुनियां में अपना पहला कदम रख लिया है और उसी की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एम सी शेर और डेविल के बीच एक रैप बैटल का अनदेखा वीडियो साझा किया है जिसने हमें एक बार फिर उत्साह से भर दिया है। अंडरग्राउंड रैप बैटल ने इस कहानी में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं।

वीडियो में, कुब्रा सिट द्वारा अभिनीत एमसी ‘गलीबॉय एक्सक्लूसिव्स ईपी: 01’ के रैप अखाड़े में सिद्धार्थ चतुर्वेदी द्वारा अभिनीत एमसी शेर की एंट्री की घोषणा करते हुए नज़र आ रहे है। ‘एम सी शेर वेर्सिस डेविल’ का गर्मागर्मी वाला यह रैप बैटल, फ़िल्म से एक ऐसा मास्टरपीस है जिसे हम निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहते थे।

इस लॉन्च के अवसर पर ज़ोया कहती है, “एक साल पहले, आज ही के दिन हमने गली बॉय का साउंडट्रैक जारी किया था। हम हर उस कलाकार को धन्यवाद देना चाहते हैं जिसने संगीत और फिल्म में योगदान दिया है। गली बॉय का जन्मदिन 14 फरवरी के करीब पहुंचते हुए, हम कुछ अनदेखे सीन साझा करेंगे। बने रहें ? ”

जोया अख्तर, रीमा कागती और एक्सेल एंटरटेनमेंट की “गली बॉय” ने रिलीज़ के तुरंत बाद हिट लिस्ट अपनी जगह बना ली थी और अब फिल्म 14 फरवरी 2020 को अपना पहला साल पूरा करने के लिए तैयार है।

इससे पहले, टाइगर बेबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी साझा की थी जिसमें लिखा था, “एक साल पहले जब हम आपकी गली में आए थे, अब हम यूट्यूब पर आ रहे हैं।”

इस फिल्म ने न केवल देश भर में बड़ी जीत हासिल की थी, बल्कि अपनी बहुप्रशंसित कहानी के साथ अंतराष्ट्रीय गली में भी पहचान बनाने में सफ़ल रही है। यह फिल्म ऑस्कर में भारत की आधिकारिक एंट्री भी रह चुकी है। गली बॉय को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब पसंद किया गया है। टाइगर बेबी ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित, टाइगर बेबी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई थी।

Link to the video- https://www.youtube.com/watch?v=8rfnEL68We0&feature=youtu.be

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...