Breaking News

अब निखिल आडवाणी संग काम करने की सोच रहे बॉलीवुड के खिलाड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इस वक्त फिल्मों की नहीं है। अक्षय की एक फिल्म रिलीज होती है और उसके तुरंत बाद ही उनकी दूसरी फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार रहती है। बीते दिनों ही उनकी फिल्म हाउसफुल 4 आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। अब खबर आ रही है कि खिलाड़ी कुमार के हाथ एक और दमदार फिल्म लग गई है। खबर है कि अक्षय निखिल आडवाणी के साथ फिर से हाथ मिलाने जा रहे है।

रिपोर्ट के मुताबिक अक्की अब निखिल की अगली फिल्म में काम करने जा रहे हैं। निखिल के साथ अक्षय ने फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में काम किया था, जो सुपरहिट रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और निखिल की ये फिल्म ऐक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी। अक्षय और निखिल के अलावा इस फिल्म से प्रोड्यूसर वाशु भागनानी भी जुड़े होंगे।

फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हां बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी, जिसमें ढेर सारे इमोशन और हार्ड कोर एक्शन सीन्स होंगे। फिल्म में और कौन कौन अक्षय के साथ और फिल्म कब शुरू होगी। इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इससे साफ है कि खिलाड़ी कुमार जल्द ही एक और एक्शन फिल्म से लोगों के दिलों पर छाने वाले हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस वक्त भी अक्षय के पास कई फिल्में हैं, जिसमें उनकी सबसे पहली फिल्म गुड न्यूज है, जो कि इसी साल के आखिर में रिलीज होने वाली है। इसके बाद अक्षय सूर्यवंशी में दिखेंगे, जो अगले साल आएगी। इसके अलावा अक्षय ‘बच्चन पांडे’, ‘लक्ष्मी बम’ और पृथ्वीराज चौहान पर बन रही बायॉपिक में नजर आएंगे। साफ है कि अक्षय बैक टू बैक फिल्मों में बिजी हैं।

About News Room lko

Check Also

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम ...