Breaking News
Samajwadi Party is capable of fighting communal forces
Samajwadi Party is capable of fighting communal forces

समाजवादी पार्टी सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने में सक्षम : मुलायम सिंह यादव

लखनऊ। पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ‘नेताजी‘ ने आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के लोहिया सभागार में समाजवादी विचारक, शिक्षा शास्त्री आचार्य नरेन्द्र देव जी की जयंती की पूर्व संध्या पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आप लोग पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं। श्री यादव ने कहा कि पार्टी में हर स्तर पर महिलाओं को आगे लाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर लोहिया नर-नारी में भेदभाव नहीं मानते थे।

आचार्य नरेन्द्र देव का योगदान समाजवादी

मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने वाले पार्टी के गायकों की सराहना करते हुए कहा कि गायन भी एक कला है। इसके जरिए समाजवादी पार्टी की नीतियों को आम लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलती है। श्री यादव ने कहा कि आचार्य नरेन्द्र देव का योगदान समाजवादी आन्दोलन में कभी भुलाया नहीं जा सकता है। समाजवादी पार्टी गरीबो, मजदूरों, किसानों और नौजवानों की पार्टी हैं। सांप्रदायिक ताकतों से केवल समाजवादी पार्टी ही लड़ सकती है।

इस मौके पर श्री यादव ने प्रदेश के विभिन्न जिलों और अलग-अलग राज्यों से आए कार्यकर्ताओं से उनकी बातें भी सुनी। लोहिया सभागार में मुलायम सिंह यादव के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, नारद राय, पूर्व मंत्री चंद्रपाल सिंह, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष (राज्यसभा सदस्य) संजय सेठ, विधान परिषद सदस्य एसआरएस यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं नेतागण उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

इस विषय में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे सदन में घोषणा…

संसद के मौजूदा सत्र को अगले 10 दिन तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। सूत्रों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *