Breaking News

अपना दल अध्यक्ष आशीष पर योगी सरकार मेहरबान,एनडी तिवारी का बंगला दिया

लखनऊ। चुनावी महापर्व के आने के पूर्व शिवपाल यादव पर मेहबान करने के बाद योगी सरकार ने अपने सहयोगी पार्टी अपना दल (सोनेलाल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल को पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का बंगला आवंटित कर दिया। गौरतलब हो इसके पूर्व में मायावती द्वारा खाली किए गए बंगले को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव को आवंटित किया जा चुका है।

माल एवेन्यू स्थित बंगला नंबर 1-ए

योगी सरकार ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और एमएलसी आशीष पटेल को पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का बंगला देकर एक बड़ा दांव खेला है। अंदरखाने की खबर है कि ओम प्रकाश राजभर की तरह ही केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल भी बीजेपी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। ऐसे में उनकी पार्टी के अध्यक्ष व पति एमएलसी आशीष पटेल को राजधानी में बांग्ला देकर दोनों को खुश करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्हें माल एवेन्यू स्थित बंगला नंबर 1-ए आवंटित किया गया है। अभी भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह द्वारा खाली किए गए बंगलों का आवंटन होना बाकी है। जिसके लिए पार्टी से लेकर उनके सहयोगी दलों तक के तमाम नेता इन बंगलों को अपने नाम आवंटित करने की जुगत लगाने में जुटे हुए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...