Reliance Jio: कंपनी ने निकाली 80,000 वैकेंसी

युवाओं को नौकरी देने के लिए Reliance Jio ने वैकेंसी निकाली है। जिसमें युवाओं को मनमाफिक नौकरी मिल सकती है। दरअसल कंपनी ने 80000 पदों पर वैकेंसी निकाली है। टेलीकॉम इंडस्ट्री की बड़ी कंपनी रिलायंस जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने के लिए तैयार है। जियो में सेल्स, मार्केटिंग, कॉरपोरेट, कस्टमर सर्विस, आईटी, इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नौकरियां निकली हैं। युवा अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ कंपनी ने अधिकारिक वेबसाइट पर भी नौकरी के लिए आवेदन मंगाए हैं।

Reliance Jio आवेदन का तरीका

नौकरी के इच्छुक युवाओं को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट के करियर पेज पर जाना होगा। इस पेज पर अलग-अलग कैटेगरी में नौकरी की जानकारी दी गई है। किस पद के लिए क्या योग्यता है, इसकी पूरी डिटेल भी दी गई है। जिसके लिए आवेदनकर्ता आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन भी कर सकते हैं आवेदन

आवेदन के लिए आॅनलाइन भी careers.jio.com पर जाकर फार्म भर सकते हैं। इसके लिए आपको खुद को रजि‍स्‍टर करना होगा और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराना होगा। उसके बाद उसी नंबर पर एक एसएमएस के जरिए कोड आएगा। दोबारा careers.jio.com पर लॉगइन करके अपनी योग्यता के मुताबिक कैटेगरी पर नौकरी चुनना होगा। अपनी डि‍ग्री या अपने शहर के हि‍साब से आगे जानकारी को भरा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *