Breaking News

टाॅप-10 अपराधी समेत एक वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर आज सम्पूर्ण जनपद में लाॅकडाउन के अनुपालन हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। थाना इकदिल पुलिस की एक टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को एक अवैध छुरी सहित गिरफ्तार किया गया।

पुलिस द्वारा पूछने पर ज्ञात हुआ कि उक्त अभियुक्त थाना इकदिल पर पंजीकृत टाॅप-10 एक्टिव अपराधियों की सूची में है, जो पहले भी कई संगीन अपराध करने में जेल जा चुका है। गिरफ्तार शातिर अपराधी पर कार्यवाही करते हुए थाना इकदिल पर आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं थाना इकदिल पुलिस की एक अन्य टीम ने चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 अवैध देशी तमंचा बरामद किया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त 15 जुलाई को पकडी गयी अवैध असलाह फैक्ट्री प्रकरण में भागने में सफल रहा था, एवं आर्म्स एक्ट का वांछित अभियुक्त है।

अभियुक्त के कब्जे से 1 लाइसेंसी बन्दूक भी बरामद हुई है, जोकि 15 जुलाई को इकदिल पुलिस द्वारा पकडे गये अभियुक्त कुलदीप सिंह के नाम से पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...