नहीं टूटेगा कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन : एचडी कुमारस्वामी

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गठबंधन सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार पूरी तरह से स्थिर है,यह पूरे पांच साल चलेगी। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के बीच अक्सर खींचतान की खबरों के बीच उनका ये बयान काफी मायने रखता है। उन्होंने शनिवार को कहा कि उन्हें यह अच्छी तरह पता है कि सरकार को कैसे चलाना है आैर इसके लिए पूरी भूमिका पहले से ही तैयार किया जा चूका है।

24 घंटों में सरकार गिरने जैसी स्थिति नहीं : एचडी कुमारस्वामी

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि इस सरकार को कोई खतरा नहीं है। यह सरकार जनता का बेहतर भविष्य बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। सही दिशा और औद्योगीकरण की दिशा में कई कदम उठा जा रहे हैं जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल सके। हालांकि मुख्यमंत्री ने इस बात को स्वीकार किया कि कुछ समस्याएं हैं लेकिन 24 घंटों में सरकार गिरने जैसी स्थितियां नही हैं।

कांग्रेस आैर जेडीएस विधायकों में गुटबाजी

इस बीच अंदरखाने की खबर यह भी है कि सरकार के कामकाज को लकर कांग्रेस आैर जेडीएस विधायकों में गुटबाजी का दौर चालू है जिसकी मुख्य वजह कर्इ नेताओं के विभागों का बटवारा है। फ़िलहाल कुमारस्वामी ने उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें यह कहा जा रहा था कि असंतुष्ट विधायकों को भाजपा लुभाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढें :-City Council की बैठक में हुए महत्वपूर्ण निर्णय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *