फर्जी विधायक बनकर रौब गांठने वाला एक अभियुक्त गिरफ्तार

रायबरेली। फर्जी विधायक बनकर रौब गांठने वाले एक अभियुक्त को गुरुबक्सगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के पास से एक कार जिस पर विधायक लिखा हुआ है व एक नकली पिस्टल बरामद हुआ है।

गाड़ी के शीशे पर विधायक लिखा देख…

एसपी कार्यालय स्थित किरण हाल में घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि अभिषेक द्विवेदी उर्फ शानू पुत्र रमाशंकर द्विवेदी निवासी शारदा इन्क्लेव थाना आशियाना लखनऊ को बीते सोमवार को रात साढ़े ग्यारह बजकर 20 मिनट पर गांव सहजौरा लालगंज रोड से गिरफ्तार किया गया है।

सूचनाकर्ता धनवीर सिंह ने एसओ गुरुबक्सगंज को फोन कर बताया कि मैं अपनी कार से बछरावां से अपने घर आ रहा था तभी पीछे से आ रही एक कार ने खतरनाक तरीके से ओवरटेक किया जिससे मेरी गाड़ी गड्ढे में जाने से बच गयी तब मैंने उस गाड़ी को ओवरटेक कर इशारे से रोककर चालक से कहा कि तुम्हारी गलत ड्राइविंग की वजह से मैं बच गया। इस बात पर वह अपनी गाड़ी से उतरकर अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर गाली गलौज करने लगा व जान से मारने की धमकी देने लगा और अपने आप को कानपुर का विधायक बताकर मुझ पर दबाव बनाने लगा। उसकी गाड़ी के शीशे पर विधायक लिखा देख मैने डरकर माफी मांग ली। तब वह गाड़ी लेकर लालगंज की तरफ चला गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसओ गुरबक्शगंज विनोद सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ रोड़ पर नाकाबंदी कर अभियुक्त को सहजौरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त में बताया कि मैं प्रापर्टी डीलर का काम करता हूँ। गाड़ी पर विधायक लिखवाने से प्रॉपर्टी का काम आसानी से मिल जाता है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह एसआई अरसद नबी, मुख्य आरक्षी हीरालाल, आरक्षी जगदीश यादव, धर्मेन्द्र शुक्ला, सतेन्द्र सिंह, खुर्शीद आदि रहे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *