कांग्रेस का ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

लखनऊ। प्रदेश भर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के आह्वाहन पर होने वाले ब्लाक स्तरीय सम्मेलन के तहत आज जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष गौरव चौधरी की अध्यक्षता में काकोरी ब्लाक का ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पीसीसी सदस्य सुशीला सोनकर के नेतृत्व में घुरघुरी तालाब स्थित पाल इण्टर कालेज पर सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं लखनऊ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी विनोद मिश्रा मौजूद रहे। सम्मेलन का संयोजन काकोरी ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामकिशन यादव ने किया।

कांग्रेस : मोदी,योगी सरकार ने जनता के साथ किया विश्वासघात

जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं प्रवक्ता दीपेन्द्र मिश्रा ने बताया कि इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं जिला लखनऊ प्रभारी विनोद मिश्रा ने कहा कि देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने आम जनता के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया है। मंहगाई, पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि, ध्वस्त कानून व्यवस्था से आज प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। किसान तबाह हो रहा है।

सिंचाई के लिए जहां नहरों में टेल तक पानी नहीं पहुंच रहा है वहीं बिजली कटौती के चलते किसानों की फसलें सूख रही हैं। खाद, बीज की समुचित व्यवस्था नहीं है। उन्होने कांग्रेसजनों को गांवों-कस्बों में घर-घर जाकर भाजपा की केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार के इन काले कारनामों को उजागर करना है और आने वाले 2019 के चुनाव में लक्ष्य प्राप्ति के लिए संघर्ष करना है।

कानून व्यवस्था ध्वस्त

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि कानून व्यवस्था इस कदर ध्वस्त है कि मुख्यमंत्री आवास के नजदीक लोग सुरक्षित नहीं हैं। हत्या और बलात्कार की घटनाओं में हो रही बेतहाशा वृद्धि प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है। गांवों में माता-पिता अपनी बेटियों को स्कूल भेजने में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। योगी सरकार के बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ का नारा जुमला साबित हो रहा है।

ये भी पढ़ें – Lalganj Police के काफी मशक्कत के बाद दफनाया गया शव

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं प्रवक्ता दीपेन्द्र मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम में प्रमुख रूप से गौरी पाण्डेय, अवनीश यादव, श्यान अख्तर अलवी, विजय कनौजिया, दिलगत सिंह, सन्दीप पाल सहित सैंकड़ों कॉंग्रेसजन शामिल रहे।

दीपेन्द्र मिश्रा ने बताया कि ब्लाकवार होने वाले ब्लाक सम्मेलनों के तहत कल दिनांक 09 जुलाई को सरोजनीनगर ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलन आयेाजित किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *