Bread factory में लगी भीषण आग

लखनऊ। मड़ियांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक Bread factory ब्रेड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग बुझाने के इंतजाम ना होने से आग पलक झपकते ही विकराल हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां लगाई गई। आग इतनी भयंकर थी कि इसकी चपेट में आकर काफी सामान खाक हो गया।

मड़ियांव पुलिस ने Bread factory की

मौके पर पहुंची मड़ियांव पुलिस ने अग्निशमन की गाड़ियां बुलाई। घंटों की मशक्कत के बाद Bread factory की आग पर काबू पाया गया। तब तक लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग लगने की वजह के बारे में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही थी। इस घटना में किसी जनहानि की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मड़ियांव कोतवाली क्षेत्र के आवासीय कॉलोनी में चल रही ब्रेड फैक्ट्री की है। यहां सुबह तेज हवाओं के चलते आग लग गई। आग लगते ही धुएं का काला गुबार आसमान में छा गया। आग लगने के बाद चीखपुकार मच गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि आग ब्रेड फैक्ट्री के अधिकारियों की लापरवाही से लगी थी।

आग लगने की सूचना पाकर मौके पर जब मीडिया कर्मी पहुंचे तो अपनी लापरवाही छिपाने के लिए फैक्ट्री के अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करते हुए हाथापाई भी की। पुलिस का कहना है कि फैक्ट्री की छत पर रखे डीजल टैंक की वजह से आग लगी थी। हलांकि इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुयी है। मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल की गाड़ियां ने आग पर काबू पाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *