तबस्सुम संग अखिलेश से मिले Jayant, दोस्ती निभाने का दिया भरोसा

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष Jayant जयंत चौधरी ने कैराना उपचुनाव में मिली जीत के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की। जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट, लखनऊ में हुई इस मुलाकात में उनके साथ कैराना की नवनिर्वाचित सांसद तबस्सुम हसन भी मौजूद थीं।

कोई कुछ भी कर ले ये दोस्ती नहीं टूटेगी : Jayant

कैराना समेत अन्य जगहों पर हुए उपचुनाव में जीत के बाद से लोकदल के हौसले बुलंद हैं। Jayant जयंत चौधरी ने कहा,”नतीजे इतने अच्छे आए हैं की उसका मजा हम अभी तक ले रहे हैं। अखिलेश जी ने बड़ा दिल दिखाया है आज उन्हें धन्यवाद देने आया हूँ। कोई कुछ भी कोशिश कर ले हम आपनी दोस्ती नहीं टूटने देंगे।”

मैं तैयारी कर रहा हूं कि साईकिल से एक जिले से दूसरे जिले कैसे जाएं : जयंत चौधरी

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सहयोग करने के लिए सभी दलों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि लड़ाई बड़ी थी, कैराना लोकसभा का चुनाव पूरा देश देख रहा था। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसान की आवाज और चौधरी चरण सिंह की विरासत का चुनाव था।

सपा सुप्रीमो ने कहा कि इस चुनाव का राजनैतिक सन्देश बड़ा है। दूसरे दलों के लोग हमें चैन से नहीं बैठने देंगे। चौधरी साहब के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी और जयंत की है। सीटों के बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि भी गठबंधन 50 तक पहुंचाना है, 47 को 50 ही हरा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *