मिशन 2019 : आगरा से चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

लखनऊ। मिशन 2019 की शुरुआत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को आगरा आ रहे हैं। यहां वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर पीएम गंगाजल परियोजना समेत करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। पीएम मोदी बटेश्वर में भी विकास कार्यों का एलान कर सकते हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ 4 जनवरी को

एससी आयोग अध्यक्ष प्रो. रामशंकर कठेरिया पीएम दौरे की पुष्टि भी कर चुके हैं। श्री कठेरिया के मुताबिक मोदी के दौरे से पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ 4 जनवरी को यहां पहुंचकर चल रही विकास योजनाओं की तैयारियां परखेंगे, साथ ही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। आगरा दौरे के बाद पीएम मोदी की यूपी में अन्य रैलियां 22 जनवरी को वाराणसी और 24 जनवरी को प्रयागराज में संभावित हैं।

आगरा लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में शुभ

केंद्र सरकार ने मिशन 2019 को सफल बनाने की तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। इसी योजना के तहत मोदी आगरा से मिशन 2019 का आगाज करने वाले हैं। इसके बाद मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी बिगुल फूंकेंगे। जिसके बाद प्रयागराज कुंभ में चुनावी अभियान छेड़ने के बाद अपनी आगे की मुहिम पर निकलेंगे। भाजपा सूत्रों की मानें तो पार्टी के लिए आगरा लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में शुभ साबित हुआ है। 2014 के आम चुनाव से पूर्व नवंबर 2013 में नरेंद्र मोदी ने आगरा में विजय शंखनाद रैली की और यूपी विस चुनाव के लिए मोदी ने 20 नवंबर 2016 को आगरा से परिवर्तन रैली का शुभारम्भ किया। इसी टोटके को ध्यान में रखते हुए 9 जनवरी 2019 को पीएम नरेंद्र मोदी आगरा से चुनाव अभियान शुरू करने आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *