पुलिस कप्तान के Test मे ऊंचाहार कोतवाल पास

ऊंचाहार(रायबरेली)। शनिवार की रात जिले की पुलिस कप्तान ने जनपद के थानों में अपराध की सूचना पर पुलिस की त्वरित कार्यवाही का परीक्षण किया गया। जिसमे ऊंचाहार कोतवाल धनंजय सिंह सफल हुए। 30 हजार लूट की सूचना पर कोतवाल ने सक्रियता दिखाते हुए अपेक्षित सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने किया Test

शनिवार की रात करीब 11 बजे पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने जिले के थानों में अपराध की सूचना पर सजगता देखने के लिए एक परीक्षण किया। उन्होने पुलिस लाइन से एक उपनिरीक्षक और एक सिपाही को एक निजी बाइक से जिले के किसी रोड पर जाने को कहा और कंट्रोल रूम के द्वारा यह सूचना जनपद के सभी थानो को दी गयी कि शहर के मुंसीगंज पुल के पास से दो बदमाश एक व्यक्ति से तीस हजार रुपये छीन कर भागे है। जिनकी बाइक का नंबर भी सभी थानों को नोट कराया गया।

ये भी पढ़ें – गौ तस्करों को पकड़कर ग्रामीणों ने किया…

इस सूचना पर ऊंचाहार कोतवाल ने तत्काल कई टीमें गठित करके क्षेत्र के अलग अलग मार्गो पर लगा दिया और खुद एक बाइक से राजमार्ग पर सवैया तिराहा की ओर रवाना हुए। रास्ते मे बाइक सवार वांछित दोनों व्यक्ति मिल गए उनको रोका गया और इससे पहले की उनसे पूँछतांछ होती दोनों लोगो ने बता दिया कि उनको टेस्ट रिपोर्ट के लिए एसपी ने भेजा है, जिसके बाद मामले की रिपोर्ट एसपी को दी गयी। ऊंचाहार कोतवाल की सक्रियता को देखते हुए एसपी ने उनकी सार्वजनिक रूप से सराहना की।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *