Breaking News

सरकार ना बना पाने से बौखलाए कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा, निर्दलीय विधायकों को कहा ‘अपशब्द’

हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणामों को देखें तो किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। इसको देखते हुए भाजपा और कांग्रेस निर्दलीय विधायकों की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं। जहां बहुमत के जादुई आंकड़ें को हासिल करने के लिए भाजपा को निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिल गया है तो वहीं कांग्रेस खुद को सत्ता से दूर होते देख अपनी बौखलाहट दिखा रही है।

इस बौखलाहट में हरियाणा के रोहतक से पूर्व सांसद और कांग्रेस के कद्दावर नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने विवादित बयान दिया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि जो निर्दलीय विधायक बीजेपी की तरफ जा रहे हैं वो अपने लिए कुआं खोद रहे हैं। जो भी सरकार में शामिल होगा जनता उसे जूते मारेगी।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, ”बहुत से निर्दलीय हमारे संपर्क में है। निर्दलीय विधायक जनादेश का सम्मान करें. जेजेपी को भी देरी नहीं करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि ”जो निर्दलीय विधायक बीजेपी की तरफ जा रहे हैं वो अपने लिए कुआं खोद रहे हैं, अपना वोट बेच रहे हैं। जो भी बीजेपी का समर्थन करेगा या सरकार में शामिल होगा जनता माफ नहीं करेगी, जूते मारेगी।”

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के मुताबिक किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। बीजेपी 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन बहुमत के जादुई आंकड़े से वह अब भी छह सीट दूर है। कांग्रेस 31 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...