Breaking News

अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे है तो जान ले यह ख़ास ऑफर

इस मौके पर अगर आप नयी किफायती  अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आप Paytm से खरीदारी कर सकते हैं. Paytm से बाइक खरीदने पर आप सुन्दर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. इस मौके पर ये किफायती बाइक्स आपको कैशबैक के बाद बहुत ज्यादा ज्यादा कम दामों में उपलब्ध हो जाएंगी.

 

बजाज प्लेटिना कम्फर्टेक 110 (Bajaj Platina Comfortec 110)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. मूल्य की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य करीब 50,253 रुपये है. प्रति लीटर में 80 किमी का माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए लाभकारी ही रहेगा.

बजाज सीटी 100 किक स्टार्ट एलॉय (Bajaj CT 100 Kick Start Alloy)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. मूल्य की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य करीब 33,613 रुपये है. अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए लाभकारी ही रहेगा.

टीवीएस स्टार सिटी प्लस केएस मैग (TVS StaR City+ KS Mag)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 7000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. मूल्य की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य करीब 46,428 रुपये है. अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए लाभकारी ही रहेगा.

हीरो मोटोकॉर्प स्प्लेंडर प्लस आई3एस सेल्फ स्टार्ट ड्रम ब्रेक एलॉय व्हील (Hero Motocorp Splendor+ i3s Self Start Drum Brake Alloy Wheel)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 2500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. मूल्य की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य करीब 55,000 रुपये है.

टीवीएस स्पोर्ट ईएस (TVS Sport ES)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 7000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. मूल्य की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य करीब 46,911 रुपये है. अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए लाभकारी ही रहेगा.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...