Breaking News

अपनी हैट्रिक पर हरभजन ने की गिलक्रिस्ट की बोलती बंद, कहा- रोना बंद करो

हरभजन सिंह द्वारा 18 साल पहले ली गई हैट्रिक पर भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट के बीच बवाल बढ़ गया है। इस मामले पर हरभजन सिंह ने एडम गिलक्रिस्ट पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने सीधा हमला बोलते हुए गिलक्रिस्ट को रोंदू तक बोल दिया। दरअसल, हरभजन भारत के लिए टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। उन्होंने 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता में रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और शेन वॉर्न को लगातार तीन गेंदों पर चलता करते हुए ऐतिहासिक हैट्रिक ली थी।

जब जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज में हैट्रिक पूरी की तो एक क्रिकेट प्रशंसक ने 18 साल पुराने वीडियो को ट्वीट करते हुए उस हैट्रिक की याद ताजा कर दी। प्रशंसक ने अपने ट्वीट में गिलक्रिस्ट को भी टैग किया। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले गिली ने ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, नो DRS…।

दरअसल, दूसरे विकेट के रूप में भज्जी की गेंद पर गिलक्रिस्ट को अंपायर ने आउट दिया था, लेकिन रिप्ले में गेंद पैड से पहले बैट पर लगती दिख रही थी। अंपायर इस बात को भांप नहीं पाए थे। उस वक्त डीआरएस नहीं हुआ करता था तो गिलक्रिस्ट के पास पैवेलियन लौटने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था।

गिलक्रिस्ट ने जब घटना की ओर इशारा किया तो हरभजन कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके। भज्जी ने गिली के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, आप सोच रहे हैं कि अगर पहली गेंद पर आउट नहीं होते तो लंबे समय तक संघर्ष कर पाते? इन बातों पर रोना बंद करो दोस्त..। सोचा आप खेल के दिनों के बाद समझदारी से बात करेंगे, लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, इसका मुख्य उदाहरण है हमेशा रोना…। हालांकि भज्जी ने कुछ देर बाद इस ट्वीट को हटा लिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...