Breaking News

आजमगढ़ में जहरीली ताड़ी पीने से महिला की मौत, 10 गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश में आए दिन जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबरें आती रहती हैं। वारदात के बाद भले ही प्रशासन की ओर से सख्त कदम उठाने की बात की जाती है, पर हालात जस के तस हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सामने आया है, जहां एक गांव में शनिवार रात जहरीली ताड़ी पीने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोगों की हालत बिगड़ गई। वहीं इसमें से आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि आजमगढ़ जिले में आज सीएम योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों की समीक्षा लेने आए हुए हैं, तो वहीं इस बड़ी घटना ने जिले में सनसनी फैला दी है। जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के दोराजी धौरहरा गांव की ये घटना है। घटना के बाद से ताड़ी बेचने वाला राम जियावन फरार हो गया है। इस घटना में एक महिला की मौत और 10 लोगों की हालत बिगड़ गई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, शनिवार रात को ताड़ी पीने वालों ने किसी के धान की रोपाई की थी। इसके बाद उन्होंने ताड़ी पी। पीने के बाद लोगों की हालत बिगड़ने लगी। शनिवार रात में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। रास्ते में ही राजी (40) पत्नी मोहन की मौत हो गई। वहीं मेनका(18), रीता (16), भानमती(35), सीताराम(40), सुनील(21), सुशीला(36), रिया (7), गुलशन (19), रानी (17), नागेंद्र (35) बीमार हैं। इनका इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

योगी सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश में होगी 42 हजार होम गार्ड की भर्ती, सीएम ने दिए आदेश

लखनऊ:  सरकार की ओर से प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के मुहिम के तहत ...