Breaking News

भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास पर युवक ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

उत्तर प्रदेश की राजधानी में रविवार की देर रात उस वक्त कोहराम मच गया, जब लखनऊ के हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास पर एक 24 साल के युवक ने कथिततौर पर आत्महत्या कर ली।

👉औरैया सीएमओ की अमर्यादित भाषा शैली, सीएचसी अधीक्षक से कहा जूते से मारूँगा

भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास पर युवक ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

मृतक उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ का रहने वाला था और उसका नाम श्रेष्ठ तिवारी था। जानकारी के मुताबिक मृतक श्रेष्ठ तिवारी लखनऊ के बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक योगेश शुक्ला की प्रचार टीम का हिस्सा था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताा कि मृतक श्रेष्ठ तिवारी का शव विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित अलॉट सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला।

मामले की प्रारंभिक पड़ताल के बाद मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत श्रेष्ठ ने पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से साक्ष्य इकट्ठा करके मौत की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है।

👉अग्निवीर योजना में बड़े बदलाव की तैयारी, 50% जवान किए जा सकते हैं स्थाई

पुलिस ने विधायक योगेश शुक्ला का बयान दर्ज करने के साथ ही मृतक श्रेष्ठ तिवारी के परिजनों को सूचना दे दी है और उसके परिजन पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में मौजूद हैं। इस संबंध में पुलिस परिवार के सदस्यों से लगातार बात कर रही है और मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

About News Desk (P)

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...