Breaking News

एक प्रेमी जोड़े की शादी के महज तीन दिन के भीतर हुई ये खौफनाक वारदात, कहानी सुनकर उड़ जाएंगे होश

तेलंगाना में एक प्रेमी जोड़े के शादी के महज तीन दिन के भीतर ही आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि तेलंगाना के यादद्रि-भोंगिर जिले के रहने वाले जोड़े ने शादी के तीन दिन के भीतर ही खुदकुशी कर ली, क्योंकि उन्हें ऐसा डर था कि उनकी शादी को उनके परिवार वाले स्वीकार नहीं करेंगे।

वालीगोंडा ब्लॉक के जंगरेड्डीपल्ली गांव के 23 साल के अलाकुंता स्वामी और 19 साल की शिवारात्री उमा रानी करीब के रिश्ते में लगते थे। ये दोनों सोमवार की रात भोंगिर में एक होटल में गए और वहां जहर खाकर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी।

भोंगिर पुलिस इंस्पेक्टर पी कासी रेड्डी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा कि सुबह में होटल के स्टाफ ने नोटिस किया कि वे दोनों बेसुध अवस्था में बेड पर पड़े हैं। इसके बाद उसने हमें इसकी सूचना दी।

इंस्पेक्टर ने आगे कहा, ‘इसके बाद हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्वामी को मृत घोषित कर दिया गया, मगर उमा रानी जिंदगी से लड़ रही थी। उसे तुरंत हैदराबाद के गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया, मगर बाद में उसने भी दम तोड़ दिया।’

भोंगिर पुलिस इंस्पेक्टर पी कासी रेड्डी के अनुसार, स्वामी और उमा रानी कुछ समय से प्यार में थे। हालांकि, दोनों समान जाति से थे और करीब के रिश्तेदार भी थे, उनके माता-पिता उनके परिवारों के बीच विवाद की वजह से उनकी शादी को लेकर सहमत नहीं थे।

16 फरवरी को प्रसिद्ध यादगिरिगुट्टा मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। बाद में उन्होंने मेधाचल जिले के तहत घाटकेसर पुलिस से संपर्क किया और उनसे सुरक्षा की मांग की। चूंकि दोनों बालिग थे, इसलिए पुलिस ने उनके माता-पिता को सूचित किया।

प्रेमी जोड़े ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया, क्योंकि उन्हें डर था कि उनके माता-पिता उनकी शादी को स्वीकार नहीं करेंगे और उनके लिए परेशानी पैदा करेंगे। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

About News Room lko

Check Also

भारतीय खेल प्राधिकरण बीएचयू वाराणसी में किया गया योग शिविर का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...