Breaking News

स्कूल में पढ़ाने वाले दो टीचर एक लड़की के प्यार में हुए दीवाने, दिया इस वारदात को अंजाम

प्रेम त्र‍िकोण की राह अक्सर ही जुर्म की दुन‍िया की तरफ ले जाती है. ऐसा ही कुछ म‍िर्जापुर में हुआ जहां एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो टीचरों को एक लड़की से प्यार हो गया. पहले तो सभी ने एक-दूसरे को समझाया लेक‍िन जब बात नहीं बनी तो इसमें एक टीचर ने दूसरे का कत्ल कर द‍िया और फ‍िर कुछ घंटों बाद खुद भी सुसाइड कर ल‍िया.

मिर्ज़ापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के रैपुरी गांव में कुएं में म‍िले शिक्षक सूरज पांडेय के शव मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर द‍िया. पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि सूरज कि हत्या उन्हीं के साथ स्कूल में पढ़ाने वाले दो साथी शिक्षकों ने गला घोंट कर कर की थी.

पुलिस के अनुसार, मृतक सूरज और अनुज व रत्नेश एक पब्लिक स्कूल, कुरैठी में प्राइवेट टीचर थे. सूरज व अनुज की अच्छी दोस्ती थी. अनुज का एक लड़की से तीन वर्ष से प्रेम संबंध था. इस बीच दो महीने से उसी लड़की से मृतक सूरज की भी फोन पर बातचीत होने लगी. अनुज को जब इसका पता चला तो उसने सूरज को मना किया मगर सूरज नहीं माना.

तब अनुज ने अपने साथी रत्नेश के साथ मिल कर 11 फरवरी को सूरज की मफलर से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को कुएं में डाल दिया गया. सूरज की मोटरसाइकिल भी दो किलोमीटर दूर फेंक दी थी. वहीं, सूरज की हत्या के बाद अनुज ने भी 13 फरवरी को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. तफ्तीश के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सहयोगी रत्नेश को गिरफ्तार करते हुए सूरज की लापता मोटरसाईकल भी बरामद कर ली. उसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

म‍िर्जापुर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया क‍ि थाना विंध्याचल में सूरज पांडे नामक व्यक्ति की गुमशुदगी 12 तारीख को दर्ज हुई थी. जांच में ज्ञात हुआ कि सूरज, अनुज और रत्नेश और कुछ अन्य लोग एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे. एक लड़की से प्रेम प्रसंग के मामले में अनुज और सूरज में वे वैमनस्यता बढ़ी लेक‍िन बाद में समझौता भी साथियों ने कराया था लेक‍िन अस्थाई साब‍ित हुआ.

एसपी ने आगे खुलासा करते हुए कहा क‍ि 11 फरवरी को सूरज अपने मौसेरे भाई मुरारी को भदोही छोड़ने गया था. लौटते समय अनुज ने रत्नेश के साथ म‍िलकर छनवर इलाके में मफलर से गला दबाकर बॉडी को कुएं में डाल दिया और मोटरसाइकिल को वहां से थोड़ी दूर पर छोड़ दिया. जांच के दौरान उनके परिजनों और स्थानीय लोगों को शक हो गया कि मोटरसाइकिल पर अनुज और सूरज देखे गए थे. पुलिस ने भी उनकी भी तलाश शुरू कर दी. आत्मग्लानि में अनुज ने भी 13 फरवरी को फांसी लगा ली. रत्नेश ने ग‍िरफ्तारी के बाद जुर्म को स्वीकार कर ल‍िया मोटरसाइक‍िल भी बरामद कर ली गई है.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...