Breaking News

चिन्मयानंद केस: छात्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई 30 को

शाहजहांपुर। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण व दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा भी पांच करोड़ रुपया की रंगदारी मांगने के मामले में फंस गई है। एसआइटी ने छात्रा को बुधवार को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया था। जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आज छात्रा के वकील ने जमानत का प्रयास किया। उसकी अर्जी पर 30 सितंबर को सुनवाई होगी।

जिला जज की कोर्ट में जमानत

छात्रा के वकील की ओर से गुरुवार को जिला जज की कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी। इस अर्जी पर अब 30 सितंबर को सुनवाई होगी। 30 को ही स्वामी चिन्मयानंद की जमानत पर भी इसी कोर्ट में सुनवाई होनी है। वहीं छात्रा की अग्रिम जमानत के लिए 24 सितम्बर को दाखिल याचिका पर उसके वकील ने गुरुवार दोपहर दो बजे के बाद जिला जज की कोर्ट में अपना पक्ष रखा। उन्होंने एसआइटी के छात्रा को गिरफ्तार करने की कार्रवाई को गलत बताया। जिस पर अभी कोई फैसला नहीं आया है।
पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम छात्रा को बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एसआइटी ने रंगदारी मामले गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मुकदमे में एसआइटी ने तीनों युवक के साथ लॉ कॉलेज की छात्रा को भी आरोपित बनाया है। तीनों युवकों को एसआइटी पहले ही जेल भेज चुकी है।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे ने पूरा किया शोहरतगढ़ से बढ़नी तक का विद्युतीकरण का कार्य

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, August 08, 2022 लखनऊ। ...