जानिए, आप 5 Star होटल से कौन सी चीज ले जा सकते हैं घर

अकसर देखा जाता है कि होटल में ठहरने के बाद जाते वक्त लोग वहां से कई सामान अपने साथ ले जाते हैं। लेकिन इंडोनेशिया के बाली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे दुनिया भर में भारतीयों को शर्मसार कर दिया है। जी हां, दुनिया के सबसे खूबसूरत टूरिस्ट जगहों में से एक माने जाने वाले बाली के एक होटल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

इस वीडियो में वहां घूमने आए एक भारतीय परिवार के सामान की तलाशी ली जा रही है। तलाशी के दौरान उनके बैग से होटल का कई सामान बरामद किया गया है। इन सामान में हेयर ड्रायर, सजावट का सामान, वगैरह शामिल था जिसे ये भारतीय परिवार अपने सूटकेस में छिपाकर अपने साथ ले जा रहा था।

अगर आप किसी होटल में रुकते हैं तो आपको सुविधा देने के लिए कमरे में कई चीजें रखी जाती हैं। होटल से जाते वक्त आप इन चीजों में से शैम्पू, कंडीशनर, बॉडी वॉश, साबुन, टूथपेस्ट, ब्रश, टॉयलेट पेपर, बॉडी लोशन और लॉन्ड्री बैग अपने साथ ले जा सकते हैं। इन चीजों के ले जाने पर होटल को किसी भी तरह की आपत्ति नहीं होती है। इन सब चीजों के अलावा कमरे में और बहुत सी चीजें रखी होती हैं जैसे कि टॉवेल, बेडशीट, हेयर ड्रायर, कॉफी मशीन, आईना, पेंटिंग, इत्यादि जिसे वहां से ले जाने की अनुमति नहीं होती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अन्ना सांड की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत परिवार में मचा कोहराम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 औरैया। अछल्दा ...