Breaking News

प्रेमी युगल के अपहरण की सूचना, पुलिस ने संदिग्धों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। प्रयागराज हाई कोर्ट के गेट नंबर 3 से एक प्रेमी युगल का सोमवार को अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों शादी के बाद सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट आये थे लेकिन अदालत के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों ने बंदूक की नोक पर उनका अपहरण कर लिया। यह घटना सुबह 8.30 बजे हुई। इससे पहले यह अफवाहें उड़ीं थी कि बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की किडनैपिंग हुई है क्योंकि सोमवार को वह भी सुरक्षा की मांग को लेकर हाई कोर्ट में पेश हुए थे। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि साक्षी और अजितेश का अपहरण नहीं हुआ है और यह खबर पूरी तरह से गलत थी।

चश्मदीद ने इस घटना के बारे में

हाई कोर्ट के बाहर खड़े एक चश्मदीद ने इस घटना के बारे में बताया कि युवा दंपति सुबह से ही अदालत के बाहर किसी का इंतजार कर रहे थे, इसी बीच एक काली एसयूवी से कुछ लोग आये और बंदूक की नोंक पर उन्हें उठा ले गए। बताया जा रहा है कि उस एसयूवी का नंबर आगरा जिले (यूपी-80) से संबंधित था। सूत्रों ने बताया कि गाड़ी के पीछे ’चेयरमैन’ लिखा हुआ था। प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज शहर समेत आसपास के जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई थी। आज दिनांक 15-07-19 को हाई कोर्ट गेट नंबर 3 के सामने से एक संदिग्ध वाहन द्वारा अपहरण की सूचना प्राप्त हुई जिस वरिष्ठ पुलिस प्रयागराज अतुल शर्मा द्वारा संपूर्ण जनपद व आसपास के जनपदों में चेकिंग का आदेश दिया गया।

चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन यूपी 20 बीएच 7786 जनपद फतेहपुर कल्याणपुर में पकड़ी गई चेकिंग के दौरान उसमें एक लड़की रूबी पुत्री खुर्शीद निवासी नानक नगली थाना नौगांव जनपद अमरोहा उसके पिता खुर्शीद पुत्र महबूब उल्ला मतलूब अहमद पुत्र मुन्ना निवासी देहरी जुम्मन थाना कांठ जनपद मुरादाबाद पप्पू शाह पुत्र रईस अहमद निवासी नानक नगली थाना नौगांवा जनपद अमरोहा निजामुद्दीन सन ऑफ शराफत हुसैन निवासी बहरामपुर थाना क्षेत्र लाइट जनपद मुरादाबाद निजामुद्दीन साहब उल्फत शाह निवासी नानक नगरी थाना नौगांवा रईस अहमद पुत्र शब्बीर निवासी उपरोक्त वह आरोपी शमीम अहमद पुत्र मेहरबान अहमद निवासी फतेहपुर थाना कांठ जनपद मुरादाबाद मौजूद मिले पूछताछ पर पाया गया कि आरोपी के विरुद्ध थाना नौगांवा जनपद अमरोहा में मुकदमा अपराध संख्या 211 बटा 19 धारा 363 366 504 506 भादवी पंजीकृत है लड़की के पिता द्वारा हाईकोर्ट के पास लोगों को पकड़ा गया अन्य पूछताछ की जा रही है

About Samar Saleel

Check Also

‘भारत के सम्मान से समझौता नहीं…’ अंतराष्ट्रीय रेसलर रिंकू सिंह ने WWE को कहा गुड बॉय

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में बड़े-बड़े विदेशी रेसलरों के छक्के छुड़ाने वाले जिले के गोपीगंज क्षेत्र ...