Breaking News

बेटी को गोली मारने के बाद पिता ने खुद के साथ किया ये…

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक नामी कारोबारी और उसकी बेटी के शव कार में मिले हैं, वहीं कार में पिछले सीट पर कारोबारी की पत्नी बदहवास हालत में मिली है। पुलिस का मानना है कि कारोबारी पिता ने पहले गोली मारकर बेटी की हत्या की होगी और फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी। बताया जा रहा है व्यापारी पर दो करोड़ का कर्ज था, इससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 9 बजे पथरिया जाट रोड पर तिली वार्ड के शकुंतला ट्रेडर्स के संचालक अजय चौरसिया (45) और उनकी बेटी महिमा (18) मृत मिले। कार की पिछली सीट पर व्यापारी की पत्नी राधा बदहवास मिली।परिजनों के मुताबिक अजय मंगलवार रात करीब 9 बजे पत्नी राधा और बेटी महिमा को रेस्टोरेंट में खाना खिलाने का कहकर कार से निकला था। छोटी बेटी ने साथ जाने से मना कर दिया था, उसे घर ही छोड़ गए थे। देर रात तक तीनों घर नहीं लौटे।

रात करीब 1.40 बजे सिविल लाइन थाने की एफआरवी वैन के पुलिसकर्मी पथरिया जाट रोड पर गश्त कर रहे थे, तभी उन्हें सड़क किनारे इंडीकेटर जलती कार खड़ी मिली, जिसमें ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति व साइड की सीट पर युवती के शव खून से लथपथ पड़े थे, पीछे की सीट पर एक महिला बदहवास हालत में थी।

एसपी अमित सांघी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि अजय कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पत्नी व बेटी को घर से कार से सुनसान इलाके में लाया होगा। अजय ने पहले पिस्टल से बेटी महिमा के माथे पर गोली मारी। बाद में खुद की कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से तीस फीट की दूरी पर गोली का खाली खोका पुलिस को मिला है। पुलिस को मृतक अजय के मामा के पास से सुसाइड नोट मिला है। उसमें अजय ने लिखा है कि आर्थिक तंगी के कारण मामा मैं जा रहा हूं।

About News Room lko

Check Also

भारतीय खेल प्राधिकरण बीएचयू वाराणसी में किया गया योग शिविर का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...